Brothers: The known to unkown’s story

Brotherhood

Brothers are just amazing or just antique creatures of the world. No just kidding. No but I ponder upon the same idea and than I realise that I was not completely wrong. So guys I am back with my new blog jo ki aap title dekhkar hi samajh gaye honge. So mene jaha tak sare bhaiyo ko samjha I felt one thing same that they are no 1 fighters with their siblings, parents or friends. Ya, so mujhe yeh pata nhi chalta k voh lok itna gussa janam k saath hi lekar aate hai kya?? Than I remember one line by Nelson Mandela that “If person can learn or teach to hate so why not they can teach to love and after these I enter to another two characteristics of brothers that they are caring bhale voh behen ho, mumma ho, gf ho, ya sirf friend bhi bhale na ho they arealways protective and caring k iss ladke se baat mat karna, ghar se bahar  akele maat nikalna bhale phir voh saga bhai ho ya mooh bola and the second feature about them is they are very short-tempered about their friends, family, sister agar kisine haath b lagaya na means they will start fight, beat eachother but still they are the pure soul because they haveone bad habit that voh kahi pe bhi kuch bhi bol dete hai. Lekin phir mere mann me ek question aata hai k  real brothers toh phir bhi hote hai lekin mooh bole bhaiyo ka kya?? Aate hai life me after 1-2 years or after 15-20 yrs bonding voh hume chod k chale jate hai… Why?? Kyu jana hi hota hai toh aate hi kyu ho lekin any ways voh  mann k saaf hote hai I don’t know k unke maan me kya hai  and we should not judge anyone but one thing is sure. They are the world’s biggest “Kanjus” kyunki ek chocolate k liye bhi bahot ladate hai aur jan puchkar purse ghar chod kar hi aate hai.😂😂 pata hai mera purse hi khali ho jayega.  Anyways ek aur patte ki baat bhai k jitme maske bhi koi nahi maar sakta aur nahi unke tara chocolate dekar koi mana sakta hai.

Kanjusai se yaad aai mere do bhaiya hai ek Shankar bhaiya [Kanjus] aur dusre unke bhaiya hai  Rohan bhaiya [Makhichus] pata hai humare first meet  se lekar  abhi tak har baar bola mujhe 2 layer cake la do lekin abhi tak mera cske bhi nahi aaya aur ab toh me unhe kuch kahu uske pehle voh mujhe bolna start kardenge dekha na kitne kanjus hai.😂😂 Chalo ab mene bahot bol diya lekin ab jitne bhi log yeh blog padhenge unhe unke bhai k bare me ek sabse kharab aadat batani hai not compulsory lekin bhai k muh par toh bol hi sakte ho.

Friends

# Nashbri

The relation which is not of blood but of hearts but as powerful as blood is “Friendship”. Friends never ask but give. We don’t say than also they know that we are upset. The most trustworthy and the most pure relation as per my thinking is Friendship, where there is no end in relation. Friends are not connected from minds but it is hearts connection. Never ever make your friend fool because it is not your friend who is becoming fool but it is we who are becoming fool because he/ she have trust on you that you will never make them fool. Ya also friendship does not see gender he/ she it sees love, patience, care, trust etc… I want to tell you the one most best incident in my friendship. I have  two good friends one is Aastha [Ash] who is a taekwondo queen and another one is the Naiya [Keheer] the most comic and the sensitive and the most pure soul I have seen in my life. I always thank God for this two buddies. Me and Aastha were new commerce in class and Naiya was the first one we both liked. Aastha is sharing and caring type girl.  We are very happy together. The most comic scene were when Naiya got scolded by teachers we laugh a lot. Aastha was most sincere infront of teachers. I was first afraid and sincere in school, but for now – a –  days we are considered as mischiveous in class. We all know that friends are the most crazy people. We never ever end in short about friendship.

# Friends

# Friendship Goals

Life is the ‘Best Teacher’


Life – Best TeacherLife is the best gift given to us by God. Noone has right to end it. Life is incomplete without happiness and huddles which comes in our life. If there is noone with us in our difficult times but two persons will never leave us till end of our life that is: 1] God and 2] We our own self. So we dont have any right to keep this two things away from us. In any stage of our life we have everyone for just good wishes but the “Hardwork and Result” would just be with us. Life is full of happiness , sadness, joy, anger, celebration, enjoyment, badtimes, goodtimes etc. But it is we only who have pass from all this things. Life teaches us to laugh , walk, jump, smile etc… In life so many people come and go in time but it is just only me or you at the end. Never ever stop yourself for this world because when you do anything which they say you are good but when you do what you like than you are not good. There are so many people to advice you in your life without knowing the final result but it is you who have to decide what to do and what not. 

No words just feeling

Papa : The Real Hero

Chalo ek kahani sunati hu kuch chan sabdo main ek insaan ki kahani sunati hu
Bachpan me apne baap ke peso se zindagi jeete ho kabhi unse bhi pucho k unko ek-ek pese kamane me kitni mehnat lagti hai.
Chahe phir voh office me hi bhale kaam karte hai apne boss ka sunkar unko b gussa ata hai lekin nahi aapne bacho ka soch kar veh chup ho jate hai. Kabhi esa mat samajhna ki voh khush dikhte hai toh andar ve dukhi nahi hai aapki muskurahat dekh ve apne sare gum bhul jate hai. Mana ki aapko datte hai,marte hai vo isiliye kyunki ve nahi chahte ki unke bache ko duniya vale kuch bole. Bhai ek baat gor karke sunna jab tak uss baap k peso ka khate ho aur unke naam se jane jate ho tab tak hi log aapko yaad rakhte hai. Toh apne baap k peso jo tum khate ho ya pehente ho to uska ghamand mat karna nahi uss baap k samne zuban ladhana kyunki voh ek esa insan hai jo apne sare gum kisiko nahi batata. Aur suno “Yeh Matlab ki duniya me koi tumhe bulayega kya tumhe dekhega bhi nahi.” Kyuki voh tumhare sathi aage chale jayenge aur aap tabbhi apne baap ko khilane k jagah uske peso se khaoge. Yaad rakhna Ma ko duniya me pyaar ki kami nahi hoti lekin baap apni puri zindagi apne aulad k bade hone ki raah dekhta h kyuki ve apne budhape me usne tum he usko khilane k liye unhone apne sare sapne khatam kar diye. (me ma k khilaf nahi lekin apni feelings share kar rahi hu). Kuch shabd sare papa k liye : ” Shukraguzar rahunga us pita ka jisne mujhe iss kabil banaya k abhi uske liye kuch likh sakti hu. Meri ‘Pride’, ‘Proud’ hai mere papa aur vada hai mera aapse aapki aankhe nam nahi hogi nahi kabhi sharam se jhukegi aur hamesha apka sar ‘Proud’ me upar rahega.”
#Papa
#Sacrificer