
Brothers are just amazing or just antique creatures of the world. No just kidding. No but I ponder upon the same idea and than I realise that I was not completely wrong. So guys I am back with my new blog jo ki aap title dekhkar hi samajh gaye honge. So mene jaha tak sare bhaiyo ko samjha I felt one thing same that they are no 1 fighters with their siblings, parents or friends. Ya, so mujhe yeh pata nhi chalta k voh lok itna gussa janam k saath hi lekar aate hai kya?? Than I remember one line by Nelson Mandela that “If person can learn or teach to hate so why not they can teach to love and after these I enter to another two characteristics of brothers that they are caring bhale voh behen ho, mumma ho, gf ho, ya sirf friend bhi bhale na ho they arealways protective and caring k iss ladke se baat mat karna, ghar se bahar akele maat nikalna bhale phir voh saga bhai ho ya mooh bola and the second feature about them is they are very short-tempered about their friends, family, sister agar kisine haath b lagaya na means they will start fight, beat eachother but still they are the pure soul because they haveone bad habit that voh kahi pe bhi kuch bhi bol dete hai. Lekin phir mere mann me ek question aata hai k real brothers toh phir bhi hote hai lekin mooh bole bhaiyo ka kya?? Aate hai life me after 1-2 years or after 15-20 yrs bonding voh hume chod k chale jate hai… Why?? Kyu jana hi hota hai toh aate hi kyu ho lekin any ways voh mann k saaf hote hai I don’t know k unke maan me kya hai and we should not judge anyone but one thing is sure. They are the world’s biggest “Kanjus” kyunki ek chocolate k liye bhi bahot ladate hai aur jan puchkar purse ghar chod kar hi aate hai.😂😂 pata hai mera purse hi khali ho jayega. Anyways ek aur patte ki baat bhai k jitme maske bhi koi nahi maar sakta aur nahi unke tara chocolate dekar koi mana sakta hai.
Kanjusai se yaad aai mere do bhaiya hai ek Shankar bhaiya [Kanjus] aur dusre unke bhaiya hai Rohan bhaiya [Makhichus] pata hai humare first meet se lekar abhi tak har baar bola mujhe 2 layer cake la do lekin abhi tak mera cske bhi nahi aaya aur ab toh me unhe kuch kahu uske pehle voh mujhe bolna start kardenge dekha na kitne kanjus hai.😂😂 Chalo ab mene bahot bol diya lekin ab jitne bhi log yeh blog padhenge unhe unke bhai k bare me ek sabse kharab aadat batani hai not compulsory lekin bhai k muh par toh bol hi sakte ho.








